जोनाथन मार्टिन और अलेक्जेंडर बर्न्स: ट्रम्प, बिडेन, और अमेरिका के भविष्य के लिए लड़ाई

क्या लोकतंत्र, जैसा कि हम जानते हैं, फिर कभी काम कर सकता है? यह सवाल है किन्यूयॉर्क टाइम्सराजनीतिक पत्रकार जोनाथन मार्टिन और अलेक्जेंडर बर्न्स 2020 के चुनाव और जो बिडेन के राष्ट्रपति पद के पहले वर्ष की जांच करने और अमेरिकी लोकतंत्र में 18 महीने के इस संकट के दृश्यों के पीछे जाने के बाद पूछते हैं।

अपनी नवीनतम पुस्तक में,दिस विल नॉट पास: ट्रंप, बाइडेन, एंड द बैटल फॉर अमेरिका फ्यूचर, मार्टिन और बर्न्स उन घटनाओं का विवरण देते हैं जो 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए आश्चर्यजनक विस्तार से आगे बढ़ीं। कोरोनोवायरस महामारी के माध्यम से चलते हुए, 6 जनवरी, 2021 को कैपिटल पर हमला और कार्यालय में बिडेन के पहले वर्ष की राजनीतिक अस्थिरता, मार्टिन और बर्न्स चुनाव पर ट्रम्प के हमले के कमरे में विवरण प्रदान करते हैं, पर्दे के पीछे की कहानी कैसे कमला हैरिस बाइडेन की उपाध्यक्ष चुनी गईं, और कैसे दो-पक्षीय चुनावी प्रणाली अपनी सीमा तक तनावपूर्ण थी।

हमसे जुड़ें, क्योंकि मार्टिन और बर्न्स अमेरिकी लोकतंत्र के सबसे कुख्यात घंटों में से एक के पीछे की घटनाओं का पहले कभी नहीं देखा गया विवरण प्रदान करते हैं।

टिप्पणियाँ

अर्ल विल्सन द्वारा मार्टिन फोटो, द न्यूयॉर्क टाइम्स; कैसिडी ड्यूहोन द्वारा बर्न्स फोटो।

वक्ताओं

अलेक्जेंडर बर्न्स

राष्ट्रीय राजनीतिक संवाददाता,न्यूयॉर्क टाइम्स ; राजनीतिक विश्लेषक, सीएनएन; सह-लेखक,दिस विल नॉट पास: ट्रंप, बाइडेन, और अमेरिका के भविष्य के लिए लड़ाई ; ट्विटर @alexburnsNYT

जोनाथन मार्टिन

राष्ट्रीय राजनीतिक संवाददाता,न्यूयॉर्क टाइम्स ; राजनीतिक विश्लेषक, सीएनएन; सह-लेखक,दिस विल नॉट पास: ट्रंप, बाइडेन, और अमेरिका के भविष्य के लिए लड़ाई ; ट्विटर @jmartNYT

विली ब्राउन के साथ बातचीत में

सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर