मैल्कम नेंस: ट्रम्प विद्रोह की विचारधारा के पीछे

2020 के बाद की दुनिया में, अमेरिकियों, 2020 के चुनाव और 6 जनवरी के विद्रोह के विवादों का सामना करने के बाद, इन घटनाओं को भूलने और आगे बढ़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने के लिए लुभाया जा सकता है - फिर भी लेखक मैल्कम नैन्स को बेस्टसेलिंग करने के लिए, यह सबसे बुरी बात है वे कर सकते हैं। जैसा कि देश लोकतंत्र के प्रति कट्टरता और शत्रुता में तेज वृद्धि का अनुभव कर रहा है, नैंस का तर्क है कि लोकतंत्र के लिए एक नए खतरे के भीतर से सक्रिय रूप से सामना करना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

मैल्कम नैंस आतंकवाद-रोधी अध्ययनों में एक प्रमुख विशेषज्ञ होने के साथ-साथ एक खुफिया विश्लेषक, क्रिप्टोलॉजिस्ट, संयुक्त राज्य अमेरिका की नौसेना में पूर्व वरिष्ठ मुख्य छोटे अधिकारी और रणनीति, रणनीति पर न्यूयॉर्क स्थित थिंक टैंक टेरर एसिमेट्रिक्स प्रोजेक्ट के संस्थापक कार्यकारी निदेशक हैं। और कट्टरपंथी विचारधाराएं। नैन्स ने आईएसआईएस और अल-कायदा जैसे प्रमुख आतंकवादी समूहों द्वारा उत्पन्न खतरों पर विस्तार से लिखा है।

अपनी नवीनतम पुस्तक में,वे अमेरिकियों को मारना चाहते हैं , नैंस बताते हैं कि किस तरह षड्यंत्र के सिद्धांतों, श्वेत विशेषाधिकार और लोकतंत्र के प्रति बढ़ती शत्रुता ने "अमेरिका में ट्रम्प विद्रोह" या TITUS के उदय में योगदान दिया है। 6 जनवरी के विद्रोह से कुछ महीने पहले अमेरिका में विभाजन के हमारे देश में फ्रैक्चर में बदलने की चेतावनी देने के बाद, नैंस ने चेतावनी दी कि बढ़ती पीढ़ीगत खतरा इस्लामिक स्टेट या अल-कायदा को टक्कर दे सकता है, और इससे पहले कि इस बढ़ती अशांति को दूर करने के लिए तत्काल कार्रवाई आवश्यक है। बहुत देर हो गई।

हमारे साथ जुड़ें क्योंकि नैंस बताते हैं कि हमारे अपने पिछवाड़े में ऐसी विनाशकारी शक्ति कैसे उभरी है, और इसके विकास को रोकने के लिए क्या किया जा सकता है।

वक्ताओं

मैल्कम नैन्स

सेवानिवृत्त खुफिया अधिकारी; लेखक,वे अमेरिकियों को मारना चाहते हैं: मिलिशिया, आतंकवादी, और ट्रम्प विद्रोह की विक्षिप्त विचारधारा

पैट थर्स्टन के साथ बातचीत में

होस्ट, "द पैट थर्स्टन शो," KGO-AM