मानव जाति और स्वास्थ्य न्याय श्रृंखला: मानसिक स्वास्थ्य और समानता का प्रतिच्छेदन

COVID-19 ने राष्ट्र को हमारे समुदायों में मौजूद असमानताओं को दूर करने की आवश्यकता के बारे में बताया, खासकर जब वे मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित हैं। ये असमानताएं पुरानी हैं, अंतर-पीढ़ीगत स्वास्थ्य प्रभावों के साथ जो रोजगार को भी प्रभावित करते हैं और सामाजिक-आर्थिक नस्लीय असमानताएं पैदा करते हैं। इन सभी असमानताओं का सीधा परिणाम यह है कि रंग के लोग समग्र सामान्य आबादी की तुलना में 3.6 गुना अधिक दर से मरते हैं। मानसिक स्वास्थ्य में लगातार असमानताओं और कलंक को खत्म करने के लिए पीढ़ियों से चली आ रही प्रणालीगत बाधाओं को ठीक करने की आवश्यकता होगी।

मानसिक स्वास्थ्य और समानता के चौराहे पर इन बाधाओं को दूर करने के तरीकों पर बातचीत के लिए हमसे जुड़ें, माननीय पैट्रिक जे। कैनेडी, रोड आइलैंड के पूर्व कांग्रेसी और मानसिक स्वास्थ्य और व्यसन पर दुनिया की अग्रणी आवाजों में से एक, और पॉल रेन्स, सिस्टम के साथ कॉमनस्पिरिट हेल्थ के लिए व्यवहारिक स्वास्थ्य के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कैलिफोर्निया के स्टॉकटन में सेंट जोसेफ व्यवहार स्वास्थ्य केंद्र में अध्यक्ष। चर्चा का नेतृत्व करेंगे जेनेट रेली, सह-संस्थापक और बे द्वारा क्लिनिक के बोर्ड अध्यक्ष, सैन फ्रांसिस्को और सैन मेटो काउंटियों में काम करने वाले अपूर्वदृष्ट लोगों के लिए एक स्वतंत्र, स्वयंसेवी-संचालित स्वास्थ्य क्लिनिक।

टिप्पणियाँ

यह केवल-ऑनलाइन प्रोग्राम है; लाइव-स्ट्रीम ईवेंट का लिंक प्राप्त करने के लिए आपको पूर्व-पंजीकरण करना होगा।

हम अपने प्रोग्रामिंग के उत्पादन का समर्थन करने के लिए पंजीकरण के दौरान किए गए किसी भी दान का स्वागत करते हैं।

यह कार्यक्रम ह्यूमनकाइंडनेस एंड हेल्थ जस्टिस सीरीज़ का हिस्सा है, जिसे कॉमनस्पिरिट हेल्थ फाउंडेशन द्वारा उदारतापूर्वक लिखा गया है।

 

वक्ताओं

माननीय। पैट्रिक केनेडी

पूर्व अमेरिकी प्रतिनिधि (डी-आरआई) और कैनेडी फोरम के संस्थापक

पॉल रेन्स

व्यवहारिक स्वास्थ्य के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, कॉमनस्पिरिट हेल्थ; अध्यक्ष, सेंट जोसेफ बिहेवियरल हेल्थ सेंटर

जेनेट रेली

बे द्वारा सह-संस्थापक और बोर्ड अध्यक्ष, क्लिनिक