सैन फ्रांसिस्को

केर्मिट रूजवेल्ट III: वह राष्ट्र जो कभी नहीं था

यदि आप अभी तक सदस्य नहीं हैं, तो अब समय हैजोड़ना हमारे समुदाय और सदस्यता के महान लाभ प्राप्त करते हैं। हम लोगों का एक समूह है जो उन मुद्दों के बारे में सच्चाई, अंतर्दृष्टि और ज्ञान की तलाश कर रहे हैं जिनका हम व्यक्तियों और एक समाज के रूप में सामना करते हैं। कृप्या साथ आए!आप केवल $10 प्रति माह के लिए मासिक स्थायी सदस्य बन सकते हैं.

क्या आज का अमेरिका वास्तव में वही है जिसकी कल्पना संस्थापक पिता करते थे? यही सवाल संवैधानिक विद्वान केर्मिट रूजवेल्ट पूछते हैं, जो आधुनिक समय से लेकर क्रांति तक नहीं, बल्कि पुनर्निर्माण युग तक अमेरिकी राजनीतिक भावनाओं के बहुमत का पता लगाते हैं।

केर्मिट रूजवेल्ट पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय में कानून के प्रोफेसर हैं और राष्ट्रपति थियोडोर रूजवेल्ट के परपोते हैं। वह संवैधानिक कानून, राष्ट्रीय सुरक्षा, कानून के टकराव और नागरिक स्वतंत्रता के विशेषज्ञ हैं। उनका काम में प्रकाशित हुआ हैवर्जीनिया लॉ रिव्यू, मिशिगन लॉ रिव्यू,तथाकोलंबिया कानून की समीक्षाऔर वह समानता और नागरिक स्वतंत्रता के विषयों की जांच करने वाले दो ऐतिहासिक उपन्यासों के लेखक हैं।

अपनी नवीनतम पुस्तक में,द नेशन दैट नेवर वाज़: रीकंस्ट्रक्टिंग अमेरिकाज़ स्टोरी रूजवेल्ट का तर्क है कि आधुनिक समय में अमेरिका संस्थापक पिता के युग का वैचारिक वंशज नहीं है बल्कि पुनर्निर्माण और अब्राहम लिंकन का है। अमेरिका की पहली शताब्दी के लेखन, इतिहास और राजनीतिक विचारों की जांच करते हुए, वह बताते हैं कि देश के कई प्रमुख राजनीतिक विश्वास, विशेष रूप से समानता, पुनर्निर्माण युग में संस्थापक की दृष्टि की वापसी के रूप में नहीं बल्कि इसे अस्वीकार करने के रूप में उत्पन्न हुए।

रूजवेल्ट के पुनर्विचार के रूप में हमसे जुड़ें कि अमेरिकी इतिहास को कैसे देखा जाता है, और पिछली दो शताब्दियों में देश को रेखांकित करने वाले विचार कैसे बदल गए हैं - और इसके साथ ही, अमेरिकी होने का क्या मतलब है।

टिप्पणियाँ

यह एक फ्री-फॉर-मेंबर प्रोग्राम है। सदस्य: अपने टिकट ऑर्डर करने के लिए ऊपर "टिकट खरीदें" बटन पर क्लिक करें, और पेज के बाईं ओर सदस्यों के लिंक का चयन करें। आपका उपयोगकर्ता नाम वह ईमेल है जिसका उपयोग आपने सदस्य के रूप में साइन अप करने के लिए किया था। यदि आवश्यक हो तो आप पासवर्ड रीसेट का अनुरोध भी कर सकते हैं। चेकआउट के समय छूट अपने आप लागू हो जाएगी।

इस कार्यक्रम में 2 प्रकार के टिकट उपलब्ध हैं: व्यक्तिगत रूप से और केवल ऑनलाइन। लाइव-स्ट्रीम इवेंट का लिंक प्राप्त करने के लिए कृपया प्री-रजिस्टर करें।

व्यक्तिगत रूप से उपस्थिति के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल:

• हम सीडीसी और राज्य और स्थानीय दिशानिर्देशों द्वारा निर्धारित सर्वोत्तम प्रथाओं का पालन करते हैं।
• सभी मेहमानों, कर्मचारियों और स्वयंसेवकों को पूरी तरह से टीका लगाया जाना चाहिए।अतिथि को फोटो आईडी के साथ पूर्ण टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा
• घर के अंदर मास्क को प्रोत्साहित किया जाता है (यदि आपके पास एक नहीं है और आप एक चाहते हैं, तो एक मानार्थ मास्क के लिए हमारे फ्रंट डेस्क पर पूछताछ करें)।
• व्यक्तिगत क्षमता सीमित है।

हमारी LEED गोल्ड-प्रमाणित इमारत को डिजिटल रूप से नियंत्रित चलने योग्य खिड़कियों और बड़े छत के पंखे का उपयोग करके बाहरी हवा से ठंडा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम हवा को साफ़ करने के लिए अंदर अतिरिक्त HEPA फ़िल्टर लगा रहे हैं। यह सब पूरे भवन में सतहों की सफाई में वृद्धि के अतिरिक्त है।

हम अपने कार्यक्रमों के उत्पादन का समर्थन करने के लिए पंजीकरण के दौरान किए गए दान का स्वागत करते हैं।

की प्रतियांवह राष्ट्र जो कभी नहीं थापंजीकरण के दौरान खरीद के लिए उपलब्ध हैं (केवल ऑनलाइन ऑर्डर के लिए यूएस घरेलू शिपिंग)।

समीर खान द्वारा फोटो, फोटोबड्डी फोटोग्राफी।

सभी टिकटों की बिक्री अंतिम और अप्रतिदेय है।

गुरु, सितम्बर 8 / 6:30 अपराह्न पीडीटी

कैलिफोर्निया के राष्ट्रमंडल क्लब
110 एम्बरकैडेरो
तौबे परिवार सभागार
सैन फ्रांसिस्को,सीए94105
संयुक्त राज्य अमेरिका

वक्ताओं

केर्मिट रूजवेल्ट III

न्याय प्रशासन के लिए डेविड बर्जर प्रोफेसर, पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय केरी लॉ स्कूल; लेखक,द नेशन दैट नेवर वाज़: रीकंस्ट्रक्टिंग अमेरिकाज़ स्टोरी

मॉडरेटर टीबीए

प्रारूप

6 बजे दरवाजे खुले और चेक-इन
शाम 6:30–7:30 बजे कार्यक्रम
(हर समय पीडीटी)

लागत

स्वयं:
$10 सदस्य
पुस्तक के साथ $35 सदस्य
$20 गैर-सदस्य
$45 गैर-सदस्य पुस्तक के साथ
आभासी
$5 सदस्य
पुस्तक के साथ $25 सदस्य
$10 गैर-सदस्य
$30 गैर-सदस्य पुस्तक के साथ