भूतकाल की घटना

मार्क लैमोंट हिल और टॉड ब्रूस्टर: प्रौद्योगिकी, सोशल मीडिया और नस्लीय न्याय के लिए लड़ाई

हाल के वर्षों में, स्थानीय समुदायों में रंग के लोगों के खिलाफ नस्लीय रूप से प्रेरित हमलों की आमद ने राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं: और जॉर्ज फ्लॉयड, ब्रेना टेलर और अहमौद एर्बी के मामलों ने अंतरराष्ट्रीय बातचीत को हवा दी है। आज के युग में, वीडियो रिकॉर्डिंग के उदय और प्रौद्योगिकी की अंतरंगता के साथ नस्लीय अन्याय का संपर्क पहले से कहीं अधिक सुलभ है। एक बटन के स्पर्श के साथ विश्व स्तर पर जानकारी फैलाने की शक्ति नागरिक अधिकार आंदोलन को नया रूप दे रही है और सामाजिक न्याय को आगे बढ़ा रही है।

मार्क लैमोंट हिल और टॉड ब्रूस्टर दोनों पुरस्कार विजेता पत्रकार और बेस्टसेलिंग लेखक हैं जो इन कष्टदायक घटनाओं के बीच सामान्य सूत्र को प्रकट करते हैं। वे मानते हैं कि प्रौद्योगिकी ने नस्ल के बारे में हमारी बातचीत को अपरिवर्तनीय रूप से बदल दिया है और कई उदाहरणों में, ऐतिहासिक रूप से वंचितों के पक्ष में सत्ता के लीवर को इत्तला दे दी है।

अपनी नवीनतम पुस्तक में,सीन एंड अनसीन: टेक्नोलॉजी, सोशल मीडिया, और नस्लीय न्याय की लड़ाई , हिल और ब्रूस्टर ने नस्लीय न्याय आंदोलन में मीडिया की बढ़ती भूमिका पर यह पता लगाने के लिए आकर्षित किया कि इसने जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के भयानक फुटेज को क्यों लिया- पिछली पुलिस की बर्बरता के वीडियो सबूतों के धन के बावजूद - आक्रोश को ट्रिगर करने के लिए। यह पुस्तक इस बात की एक रोमांचक खोज है कि कैसे दृश्य मीडिया की शक्ति ने पिछले कुछ वर्षों में दौड़ पर कथा को स्थानांतरित कर दिया है और न्याय की लड़ाई को फिर से जीवंत कर दिया है।

सह-लेखक मार्क लैमोंट हिल और टॉड ब्रूस्टर के रूप में हमसे जुड़ें, इतिहास, पहचान और नस्लीय चेतना के चालक के रूप में शक्तिशाली भूमिका प्रौद्योगिकी नाटकों का पता लगाएं।

टिप्पणियाँ

की प्रतियांदेखा और अनदेखा चेकआउट पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं (केवल यूएस घरेलू शिपिंग); हमारा धन्यवादमार्कस बुक्सबुक ऑर्डर को पूरा करने के लिए ओकलैंड में

डारनेल बार्न्स द्वारा मार्क लैमोंट हिल फोटो; फिल गारलिंगटन द्वारा टॉड ब्रूस्टर फोटो।

11 मई 2022

कैलिफोर्निया के राष्ट्रमंडल क्लब
संयुक्त राज्य अमेरिका

वक्ताओं

मार्क लैमोंट हिल

होस्ट, "बीईटी न्यूज" और "ब्लैक न्यूज टुनाइट"; मीडिया, शहरों और समाधानों में स्टीव चार्ल्स चेयर, टेम्पल यूनिवर्सिटी; सह-लेखक,सीन एंड अनसीन: टेक्नोलॉजी, सोशल मीडिया, और नस्लीय न्याय की लड़ाई ; ट्विटर @marclamonhill

टॉड ब्रूस्टर

पत्रकार; इतिहासकार; सह-लेखक,सीन एंड अनसीन: टेक्नोलॉजी, सोशल मीडिया, और नस्लीय न्याय की लड़ाई ; ट्विटर @ToddBrewster

लाडोरिस कॉर्डेल के साथ बातचीत में

न्यायाधीश (सेवानिवृत्त); लेखक, उसका सम्मान: बेंच पर मेरा जीवन। . . क्या काम करता है, क्या टूटा है, और इसे कैसे बदला जाए

प्रारूप

3-4 बजे कार्यक्रम
(हर समय पीडीटी)