भूतकाल की घटना

ट्रेवा लिंडसे: हिंसा, अश्वेत महिलाएं और न्याय के लिए संघर्ष

ट्रेवा लिंडसे लिंग और नस्लीय मुद्दों पर एक उभरती और जीवंत आवाज है, विशेष रूप से मीडिया, समाचार और लोकप्रिय संस्कृति में अश्वेत महिलाओं का चित्रण। ओहियो स्टेट में महिला, लिंग और कामुकता अध्ययन के एक प्रोफेसर, लिंडसे ने हाल ही में ब्रायो टेलर, सैंड्रा ब्लैंड और मा'खिया ब्रायंट की पुलिस-शामिल मौतों के बाद प्रमुख और बहुत चर्चित टुकड़े लिखे हैं।

अपनी नई किताब मेंअमेरिका, गोड्डम: हिंसा, अश्वेत महिलाएं और न्याय के लिए संघर्ष , लिंडसे संयुक्त राज्य अमेरिका में अश्वेत महिलाओं और लड़कियों द्वारा अनुभव किए गए हिंसक उत्पीड़न के बारे में गहराई से विचार करती हैं, और यह कि उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता है, यह अश्वेत जीवन के अवमूल्यन का एक विशिष्ट रूप है। उसकी किताब 17 साल की उम्र में एक पुलिस अधिकारी द्वारा उसके खुद के यौन हमले को उजागर करती है और उसके विश्वास को निजीकृत करती है कि अश्वेत महिलाओं और लड़कियों को ऐतिहासिक शोषण का शिकार होना पड़ता है और पारंपरिक रूप से कहा जाता है कि उन्हें चुपचाप पीड़ित होना चाहिए। लिंडसे की पुस्तक - नीना सिमोन विरोध गीत के नाम पर - अश्वेत महिलाओं और लड़कियों के लिए न्याय की मांग है, जिन्हें अक्सर नस्लीय न्याय के बारे में चर्चा में अनदेखा किया जाता है। लिंडसे के लिए, लिंग और नस्ल पर चर्चा वह है जो सच्चे नस्लीय न्याय के लिए आवश्यक है।

एक शक्तिशाली बातचीत के लिए हमसे जुड़ें।

टिप्पणियाँ

क्वामे अब्राह द्वारा अन्ना गिफ़्टी ओपोकू-अग्यमैन फोटो।

13 अप्रैल 2022

कैलिफोर्निया के राष्ट्रमंडल क्लब
संयुक्त राज्य अमेरिका

वक्ताओं

ट्रेवा लिंडसे

असोक। प्रोफेसर, महिला, लिंग और कामुकता अध्ययन विभाग, ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी; संस्थापक, ट्रांसफॉर्मेटिव ब्लैक फेमिनिज्म इनिशिएटिव; लेखक,अमेरिका, गोड्डम: हिंसा, अश्वेत महिलाएं, और न्याय के लिए संघर्ष ; ट्विटर @divafeminist

अन्ना गिफ़्टी ओपोकू-अग्यमान के साथ बातचीत में

सह संस्थापक, सैडी कलेक्टिव; लेखक,द ब्लैक एजेंडा: ब्रोकन सिस्टम के लिए बोल्ड सॉल्यूशंस ; ट्विटर @itsafronomics

प्रारूप

3-4 बजे कार्यक्रम
(हर समय पीडीटी)